वरुण धवन ने पैपराजी का फोन छीन किया ये काम, नए-नए पापा बने एक्टर की इस हरकत को देख फैंस हुए हैरान


varun dhawan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
वरुण ने की पैपराजी के साथ ऐसी हरकत

वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। शादी के तीन साल बाद कपल के घर में किलकारी गूंजी हैं। 3 जून को नताशा ने बेटी को जन्म दिया है। हालांकि अब तक कपल ने न तो अपनी बेटी का चेहरा रिविल किया है और न ही उसका नाम, जिसका फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में नए-नए पापा बने वरण धवन को बीते दिन जिम जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने पैपराजी के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं उनकी इस हरकत को देख फैंस भी हैरान होते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वरुण ने की पैपराजी के साथ ऐसी हरकत

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन  रेड टीशर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और सिर एक कैप भी लगा रखी है। वहीं जब वो जिम से बाहर आते हैं तो पैप्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं। इस दौरान सभी उन्हें पिता बनने की बधाई भी देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जब वरुण अपनी कार में बैठने लगे तो उन्होंने देखा कि एक पैपराजी फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा होता है, जिसका फोन एक्टर अचानक से छीन लेते हैं और फोन पर पैपराजी की गर्लफ्रेंड से बात करके ये कहते हैं कि, ‘ये अभी बिजी है।’ इसके बाद वहां मौजूद सभी पैपराजी जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं वरुण का ये मजाकिया अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो पर काॅमेंट कर उनके इस अंदाज की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वरुण धवन का वर्कफ्रंट

वहीं वरुण धवन के काम की बात करे तो एक्टर जल्द ही एटली की फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण धवन के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here