अनुपम खेर ने रजनीकांत संग वीडियो शेयर कर बांधे तारीफों के पुल, ‘थाइलवा’ को कहा ‘भगवान का तोहफा’


Anupam Kher, Rajnikanth- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अनुपम खेर ने रजनीकांत को कहा भगवान का तोहफा

अनुपम खेर और रजनीकांत दोनों ही बहुमुखी और शानदार अभिनेता हैं। इन दोनों  दिग्गज स्टार्स को हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में साथ में देखा गया था। जिसके बाद हाल ही में अनुपम खेर ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ साउथ के किंग थलाइवा भी नजर आ रहे हैं। अब अनुपम खेर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने रजनीकांत को बताया ‘भगवान का तोहफा’

वीडियो में अनुपम-रजनीकांत की तरफ कैमरा घुमाते हुए ये कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘एकमात्र, मिस्टर रजनी-द-कांथ। एकमात्र। भगवान का तोहफा।’ वहीं इस दौरान रजनीकांत अनुपम की तारीफ सुनकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है- ‘मानवता के लिए ईश्वर का उपहार, एकमात्र – रजनीकांत जय हो।’ दोनों सुपरस्टार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने अनुपम खेर और रजनीकांत को साथ में देख काॅमेंट करते हुए लिखा है- ‘दो लेजेंड एक ही फ्रेम में।’

रजनीकांत-अमुपम खेर का वर्क फ्रंट

बता दें कि रजनीकांत को आखिरी बार ‘लाल सलाम’ में देखा गया था। वहीं अब थलाइवा जल्द ही ‘वेट्टैयान’ में नजर आएंगे।अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल और राणा दग्गुबाती जैसे कलाकार से सजी यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। वहीं अनुपम खेर के काम की बात करे तो वह आखिरी बार ‘कागज 2’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अहम किरदार में थे। इसके अलावा वह कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाले हैं। 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here