जबरदस्त डिस्काउंट और प्रीमियम फीचर्स के साथ


हाल ही में वीवो कंपनी ने अपने नई सीरीज का स्मार्टफोन Vivo V30e भारतीय मार्केट में पेश किया है। यह स्मार्टफोन 45% डिस्काउंट के साथ खरीदने का बेहतरीन मौका प्रदान कर रहा है। इसके दमदार गेमिंग प्रोसेसर, सुपर प्रीमियम डिजाइन, और बेहतरीन कैमरा सेटअप के कारण यह स्मार्टफोन अन्य ब्रांड्स के मुकाबले एक खास पहचान बना रहा है।

Vivo V30e के प्रमुख फीचर्स

बैटरी और डिजाइन

Vivo V30e को 5500 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है, जो इस सेगमेंट में एक बड़ा आकर्षण है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन भारत का सबसे पतला स्मार्टफोन होने का दावा करता है। इसकी वजन मात्र 190 ग्राम है, जिससे यह हाथ में पकड़ने में काफी स्मूथ फील होता है।

कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX 882 OIS रियर कैमरा ऑफर किया गया है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस भी है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जिससे रात के समय भी बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की जा सकती है।

डिस्प्ले और परफॉर्मेंस

Vivo V30e 6.78 इंच की अल्ट्रासाउंड 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट और 240 Hz का टच सैंपलिंग रेट है, जो इसे एक बेहतरीन विजुअल अनुभव प्रदान करता है। वीडियो क्वालिटी को 4K तक सपोर्ट करता है, और नेटफ्लिक्स एवं Disney+ Hotstar जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं के लिए एक्सट्रीम ग्राफिक्स प्रदान करता है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर

यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प है, जिसे 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसके अलावा, रैम को 8GB तक और बढ़ाया जा सकता है। गेमिंग अनुभव को और भी बेहतरीन बनाने के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो बड़ी-बड़ी मोबाइल गेम्स को आसानी से हैंडल कर सकता है।

कीमत और उपलब्धता

Vivo V30e के दो वेरिएंट्स उपलब्ध हैं:

  • 8GB+128GB: 27,999 रुपये
  • 8GB+256GB: 29,999 रुपये

इस स्मार्टफोन को अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन 45% डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। ICICI बैंक की क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 2000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है



Source link

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here